Monday, September 4, 2017

नये बने मंत्रीजी की इच्छा थी सुशासन बाबू को रक्षा मंत्री बनाने की

(1 मिनट रीड )
निर्मला सीतारमण भले ही रक्षा मंत्री बन गयीं हों. लेकिन इसके विपरित उन्हीं की पार्टी के एक सांसद और रविवार को ही राज्य मंत्री बने नेताजी की अलग ही इच्छा थी. इस इच्छा को उन्होंने सार्वजनिक भी किया था. लेकिन, मोदी-शाह ने उनकी अभिलाषा पर पानी फेरते हुए निर्मला सीतारमण को रक्षा मंत्री बना दिया. यह सांसद व नये कौशल विकास मंत्री बने कोई और नहीं बल्कि अंनत कुमार हेगडे हैं. उन्होंने 26 अगस्त को ट्वीट करते हुए इच्छा जाहिर की थी कि नरेंद्र मोदीजी नीतीश कुमार को केंद्रीय सरकार में शामिल करते हुए रक्षा मंत्री बनाएं और सुशील मोदी को बिहार का कमान सौंपे. वैसे पांच बार के सांसद हेगडे का विवादों से पुराना नाता रहा है. डाॅक्टरों की धुलाई से लेकर विवदित बयानों व ट्वीट करने का. उन्होंने अपने कई ट्वीट में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे सार्वजनिक तौर पर बोला व लिखा भी नहीं जा सकता. एक धर्म विशेष को लेकर उनका नफरत चरम सीमा पर दिखता है. ट्विटर  खोल कर   के भीतर आप भी ताक - झांक कर सकते हैं.  


No comments:

Post a Comment

इस खबर पर आपका नजरिया क्या है? कृप्या अपने अनुभव और अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स में साझा करें। अन्य सुझाव व मार्गदर्शन अपेक्षित है.

मंत्रीजी, होम क्वरंटाइन में घुमे जा रहे हैं

 बतौर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री कोरोनाकाल में अश्वनी चैबे की जिम्मेवारियां काफी बढ जानी चाहिए। क्योंकि आम लोग उनकी हरेक गतिविधियों खासक...