Thursday, July 13, 2017

सुशासन बाबू तथ्यात्मक जवाब तो आपसे भी चाहिए...


मिस्टर क्लीन क्या आपने कुर्सी की खातिर कई मौकों पर भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया ?
1. 7 जुलाई को ही सीबीआई ने लालू और उनके परिवार के आवास पर छापा मारा. लेकिन अगले चार दिन यानी 11 जुलाई तक न ही आप और ना ही आपकी पार्टी का कोई नेता ने मामले पर प्रतिक्रिया दी. आप तो अब तक चुप हैं.
2. आपने साल 2013 में एनडीए का साथ छोडा. उसी साल अदालत द्वारा को चारा घोटाले में दोषी ठहराये जाने के बावजूद लालू प्रसाद से गले मिले.
3. अगस्त 2008 में आपके ही पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और कद्दावर नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पीएम को 600 पन्नों का दस्तावेज देते हुए लालू के रेल मंत्री रहते हुए भूमि सौदों की जांच कराने की मांग की थी. क्या आप इससे अनजान थे?
4. पिछले लोकसभा में कांग्रेस की हार का एक बड़ा कारण भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप रहे. इसके बावजूद आपने कांग्रेस के साथ महागठबंधन किया.
5. अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार और सुनील पांडे जैसों के खिलाफ जघन्य अपराध के मामले लंबित होने के बावजूद उन जैसों को लगातार पार्टी का उम्मीदवार बनाया
#nitishcorruption
.

No comments:

Post a Comment

इस खबर पर आपका नजरिया क्या है? कृप्या अपने अनुभव और अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स में साझा करें। अन्य सुझाव व मार्गदर्शन अपेक्षित है.

मंत्रीजी, होम क्वरंटाइन में घुमे जा रहे हैं

 बतौर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री कोरोनाकाल में अश्वनी चैबे की जिम्मेवारियां काफी बढ जानी चाहिए। क्योंकि आम लोग उनकी हरेक गतिविधियों खासक...