Wednesday, July 26, 2017

नीतीश कुमार भाजपा के साथ बनाएंगे सरकार !

क्या आप भाजपा के साथ सरकार बनाएंगे? इस सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा की आगे देखिए क्या होता है. राज्य के हित के लिए जो अच्छा होगा वह करेंगे. यानी उन्होंने साफ तौर पर इंकार ना करके खुले तौर पर भाजपा के साथ जाने का संकेत दे दिया.  इसके बाद पीएम मोदी ने बगैर समय गंवाए हुए ट्वीट करते हुए नीतीश को बधाई भी दे दी.  'देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना,आज देश और समय की माँग है. नीतीश द्वारा इस्तीफा देने के बाद जब वह पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी पीएम का यह ट्वीट आया. संकेत साफ है पटकथा पहले से ही लिखा जा चूका था.  इन सब के बीच राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के खेमे से खबर है कि जदयू के कुछ विधायक पाला बदलने के लिए तैयार हैं. ऐसे में नीतीश कुमार पर जल्द ही निर्णय लेकर नई सरकार के गठन का दबाव है.

No comments:

Post a Comment

इस खबर पर आपका नजरिया क्या है? कृप्या अपने अनुभव और अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स में साझा करें। अन्य सुझाव व मार्गदर्शन अपेक्षित है.

मंत्रीजी, होम क्वरंटाइन में घुमे जा रहे हैं

 बतौर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री कोरोनाकाल में अश्वनी चैबे की जिम्मेवारियां काफी बढ जानी चाहिए। क्योंकि आम लोग उनकी हरेक गतिविधियों खासक...